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19th Floor, Tower-C, Phase - II

Haryana, Gurgaon, Haryana, 122002

C-205, Ground Floor, Phase 8-B, Mohali, Punjab, India, 160071 

© The Henson Group, Inc.

हेंसन ग्रुप का डिवाइस सपोर्ट रिमोट एक्सेस के साथ 24/7/365 हेल्प डेस्क प्रदान करता है जो अंत उपयोगकर्ताओं डेस्कटॉप, लैपटॉप, स्मार्टफ़ोन और टैबलेट्स का समस्या निवारण करता है। हमारे अत्यधिक कुशल तकनीशियनों से फोन, ईमेल या वेब-आधारित चैट के माध्यम से संपर्क किया जा सकता है। जैसे की सर्वर सपोर्ट, यूज़र सपोर्ट जिसे किसी वार्षिक अनुबंध या प्रतिबद्धता की आवश्यकता नहीं है।

हमारा ग्रुप और सेवाएं आपको मानसिक शांति प्रदान करती हैं, जिससे आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। हम आपके डेस्कटॉप और मोबाइल उपकरणों की निगरानी करते हैं, पैच लागू करते हैं, वायरस से बचाते हैं, और भी बहुत कुछ। हम छोटी समस्याओं को बड़ी समस्याओं में बदलने से पहले ही पकड़ लेंगे (और ठीक कर देंगे)- ज्यादातर मामलों में आपके द्वारा समस्या के पता लगने से पहले ही। हमारे उच्च-कुशल तकनीशियनों से फोन, ईमेल या वेब-आधारित चैट के माध्यम से संपर्क किया जा सकता है, और विभिन्न प्रकार के सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन के लिए आपके किसी भी तकनीकी सवालों के जवाब देने और तेज़, पेशेवर सहायता प्रदान करने के लिए तैयार होते हैं और प्रतीक्षा कर रहे होते हैं। हम दो प्रोग्राम की पेशकश करते हैं, जिनमें से प्रत्येक को अलग से खरीदा जा सकता है या छूट के लिए एक साथ बंडल किया जा सकता है।

डेस्कटॉप / लैपटॉप एंड यूज़र सपोर्ट

हेंसन ग्रुप अंत उपयोगकर्ताओं को 24x7x365 के लिए रिमोट सपोर्ट और समस्या निवारण प्रदान करता है। विशिष्ट समर्थन कार्यों में निम्न आइटम शामिल हैं:

  1. OS और अनुप्रयोग समस्या निवारण

  2. सॉफ्टवेयर इंस्टालेशन

  3. माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस समस्याएँ

  4.  ईमेल का अनुचित तरीके से कार्य करना

  5. प्रिंटिंग सेटअप और मुद्दे

  6. फ़ाइल और फ़ोल्डर सिंक्रनाइज़ेशन समस्याएं

  7. सामान्य हार्डवेयर विफलताएं और कंप्यूटर के प्रदर्शन के मुद्दे

  8. वायरस और मैलवेयर संक्रमण

  9. नेटवर्क कनेक्टिविटी विफलता


मोबाइल डिवाइस प्रबंधन अंत उपयोगकर्ता सपोर्ट

मोबाइल डिवाइस प्रबंधन (MDM) और सपोर्ट कॉर्पोरेट और कर्मचारी के स्वामित्व वाले उपकरणों को प्रावधान, प्रबंधन और सुरक्षित करने के लिए हेंसन ग्रुप की अनुमति देता है और अंतिम उपयोगकर्ता सहायता और समस्या निवारण प्रदान करता है

विशिष्ट समर्थन कार्यों में निम्न आइटम शामिल है:

  1. एसएमएस, ईमेल या ओवर द एयर एनरोलमेंट

  2. मोबाइल डिवाइस ईमेल सेटअप और कॉन्फ़िगरेशन

  3. संपर्क और कैलेंडर को सिंक करना

  4. खोए / चोरी हुए उपकरणों के लिए रिमोट डिटेक्ट, लॉक और वाइप

  5. वीपीएन और वाई-फाई प्रोफाइल

  6. पासवर्ड और एन्क्रिप्शन प्रवर्तन

  7. डिवाइस प्रतिबंध सेटिंग्स

  8. जेलब्रेक और रूट डिटेक्शन

  9. BYOD गोपनीयता सेटिंग्स

हमें क्यों चुनें?

> 15 से अधिक वर्षों का अनुभव

> ज्यादातर माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व कर्मचारी हैं

> माइक्रोसॉफ्ट कार्यकारी अधिकारियों और उत्पाद समूहों तक पहुंच

> सभी प्रोजेक्ट्स पर मुफ्त माइक्रोसॉफ्ट प्रीमियर सपोर्ट

> 5x के माइक्रोसॉफ्ट पार्टनर सहित कई पुरस्कार

> हमारी प्रतियोगी द्वारा लिए जा रहे शुल्क के एक अंश पर कार्यान्वयन

> किसी भी परियोजना पर संतुष्टि की गारंटी या आपका पैसा वापस

> कोड और ज्ञान तक पहुंच जो आमतौर पर हमारे प्रतियोगियों के पास उपलब्ध  नहीं है

> आईएसओ 9001 और 27000 प्रमाणित